काफी सस्ते में 4K Ultra HD Smart LED Google TV खरीदें, ₹48000 का मिल रहा है डिस्काउंट, नई कीमत जानोगे तो झूठ उठोगे

iFFALCON 4K Ultra HD Smart LED Google TV की चर्चा पूरे भारत में अब काफी ज्यादा बढ़ती हुई दिखाई दे रही है, बता दे अभी इस स्मार्ट एलईडी गूगल टीवी पर आपको 48000 का डायरेक्ट डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. बता दे यह स्मार्ट टीवी मैं आपको HDR10+ और Dobly Version सपोर्ट देखने को मिल रहा है, साथ ही में यह स्मार्ट टीवी Bezel Less डिजाइन के साथ आती है जो कि इस स्मार्ट टीवी को एक अलग ही लुक प्रदान करती है.

55 इंच की स्मार्ट एलइडी टीवी है जो की 60Hz और 4K रेजोल्यूशन के साथ आती है, इसमें आपको कई सारे खास फीचर्स जैसे Google Assistant, 4K Google TV + HDR 10 और T-cast जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहे हैं. चलिए जानिए इस स्मार्ट गूगल टीवी के सारे फीचर्स और कीमत के बारे में

यह मिलेंगे कुछ खास फीचर

यह भी पढ़िएHonda U-Go: सिर्फ ₹50,000 की कीमत पर हुआ लॉन्च… सिंगल चार्ज में चलेगा 133 Km, मिलेंगे सभी एडवांस्ड फीचर्स! जानिए संपूर्ण जानकारी

इस कीमत में इस 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलइडी गूगल टीवी मैं आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं, जैसे इसमें आपको 2GB रैम और 16GB स्टोरेज देखने को मिल रही है. साथी में इस एलइडी टीवी में आपको 64 बीट का ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिल रहा है और शादी में आपको कुछ आधुनिक फीचर्स जैसे गूगल असिस्टेंट, वॉइस असिस्टेंट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इनबिल्ट, HDR 10+ जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल रहा है.

4K Ultra HD Smart LED Google TV

देखिए सारी विशेषताएं

आपको बता दें यह 54 इंच की एलइडी टीवी है, जो की 4K रेजोल्यूशन और 60Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आती है, स्मार्ट टीवी में A+ पैनल का इस्तेमाल किया है और इसमें AI Picture Engine 2.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो की इमेज और वीडियो क्वालिटी को काफी ज्यादा एनहांस कर देता है, इसमें आपको 24 Watts का साउंड आउटपुट दिया गया है जो की Dobly Version को भी सपोर्ट करता है.

इस एलइडी स्मार्ट टीवी में आपको कई सारी कनेक्टिविटी देखने को मिलती है जैसे 3 एचडीएमआई पोर्ट, गेमिंग कंसोल कनेक्टिविटी, 1 यूएसबी पोर्ट, और एक हेडफोन कनेक्टिंग पाट दिया गया है.

यह भी पढ़िएE MOTORAD Youth X1: कीमत हुई बहुत कम, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलेगी 65km की रेंज, जल्दी करें वरना रह जाएगा मौका

नई कीमत है बस इतनी

आपको बता दें वैसे तो भारतीय बाजार में इस स्मार्ट एलइडी टीवी की कीमत ₹77000 है, लेकिन अमेजॉन पर अभी इस टीवी पर भारी सेल चल रही है आपको यह मात्र ₹27000 में देखने को मिल रही है, और आप इस पर ₹3000 का SBI क्रेडिट कार्ड का डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

Leave a Comment