₹35000 का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें, गरीबों के बजट में…. 90km की रेंज और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं, जानिए कैसे खरीदें

गरीब लोगों की डिमांड पर आज हम आपके सामने एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसकी कीमत मात्र ₹35000 है. इसकी कीमत मैं आपको इतनी तगड़ी रेंज किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिलेगी, बता दूं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2kWh वाली लिथियम आयन बैटरी लगी हुई है जो कि इस 90 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगी. पहले ही बता दो MUDIT RIDH Rider 48V28AH LA Electric Scooter एक तेज स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी.

बता दो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, इस कीमत में आपको इसमें काफी अच्छी बिल्ड क्वालिटी यानी कार्बन फाइबर मटेरियल से बनी है. इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें आपको शानदार फीचर जैसे यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, आदि जैसे फीचर देखने को मिलेंगे. चलिए जानते हैं इसके बारे में सब कुछ…

65 किलोमीटर प्रति घंटा की जबरदस्त रफ्तार

बता दो इस कीमत में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में काफी तगड़ी बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल रही है जिस पर आपको 3 साल की वारंटी की दी जा रही है, यह बैटरी IP67 अप्रूव्ड है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1500W की मोटर लगी हुई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटा है, और उसको खरीदने और चलने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी.

MUDIT RIDH Rider 48V28AH LA Electric Scooter
MUDIT RIDH Rider 48V28AH LA Electric Scooter

90 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज

बता दो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2kWh की क्षमता वाले लेड एसिड बैटरी लगी हुई है जिसको फुल चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद आपको 90 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगा, और उसकी बैटरी पर आपको 3 साल की वारंटी भी देखने को मिलती है.

यह भी पढ़िएTVS कंपनी ने ग्राहकों की कर दी मौज… अब मिलेगा सीधे ₹27,000 सस्ता TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर! शोरूम के बाहर लग गई ग्राहकों की लाइन, जल्दी करो

जबरदस्त फीचर के साथ

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार फीचर भी देखने को मिल रहे हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको क्रूज कंट्रोल, डिजिटल नॉन टच डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, लो बैट्री इंडिकेटर आदि जैसे शानदार फीचर देखने को मिलेंगे.

यहां से खरीद सकते हैं

बता दो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹35000 है, बस इतनी कीमत में आपको उसमें 65 किलोमीटर की रफ्तार और 90 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल रही है. बता दो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जानी-मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट इंडियामार्ट से जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment